उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रेलर की चपेट में आने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

By

Published : Dec 8, 2020, 9:45 AM IST

भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित छतमी गांव के पास साइकिल सवार बुजुर्ग की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी हादसा हो गया.

घटनास्थल पर जांच कर रही पुलिस.
घटनास्थल पर जांच कर रही पुलिस.

भदोही: गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित छतमी गांव के पास रविवार शाम साइकिल सवार बुजुर्ग की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई. बुजुर्ग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ. मृतक की जेब से मिले फोटो के आधार पर शव की शिनाख्त हुई.

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे बुजुर्ग

ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्यामपुर गांव निवासी रंजीत मौर्या (60 वर्ष) साइकिल से शादी समारोह में शामिल होने के लिए कुलमनपुर गांव जा रहे थे. वह गोपीगंज थाना क्षेत्र के छतमी गांव के पास पहुंचे ही थे कि वाराणसी से प्रयागराज जा रही ट्रेलर ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही रंजीत मौर्या की मौत हो गई. वहीं साइकिल ट्रेलर में फंसने के कारण काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई. घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

परिजनों को सुबह हुई जानकारी

उधर, बुजुर्ग के शादी समारोह में न पहुंचने पर परिजन खोजबीन करने लगे. सोमवार सुबह परिजनों को हादसे की जानकारी हुई. जानकारी मिलते ही परिजन पहचान के लिए गोपीगंज थाना पहुंचे, जहां मृतक की जेब से मिले फोटो के आधार पर परिजनों ने उनकी शिनाख्त की. पुलिस के मुताबिक मृतक के 3 लड़के और 3 लड़कियां हैं. सभी की शादी हो चुकी है. बुजुर्ग खेती-बारी और कालीन बुनाई का काम करते थे.

बढ़ रही है सड़क हादसों की संख्या

बता दें कि जनपद भदोही में जब से नए हाईवे का निर्माण हुआ है, तभी से सड़क हादसों की संख्या बढ़ गई है. हाइवे पर गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज हो गई है. ऐसे में आए दिन लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details