उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑक्सीजन सिलेंडर कालाबाजारी मामला: मंडलायुक्त ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश

By

Published : May 18, 2021, 7:17 PM IST

मंडलायुक्त ने निरीक्षण किया.

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी को लेकर आज मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल ने L2 कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने दोषियों के खिलाफ एसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

भदोही:जनपद के L2 कोविड अस्पताल का मंगलवार को मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में अस्पताल के कर्मचारियों की संलिप्तता को लेकर पुलिस अधीक्षक को जांच के निर्देश दिए हैं. अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई करने वाला सप्लायर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया था, जिसके बाद यह निर्देश दिए गए.

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाला पकड़ा गया था

शहर के L2 कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई देने वाला सप्लायर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया था. नौ ऑक्सीजन सिलेंडर क्राइम ब्रांच ने उसके पास से बरामद किए थे. अब इस मामले में अस्पताल के कर्मचारी भी जांच के घेरे में आ गए हैं. बिना कर्मचारियों की मिलीभगत के सिलेंडरों की कालाबाजारी नहीं हो सकती थी, ऐसे में मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल योगेश्वर राम मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक को कर्मचारियों की संलिप्तता को लेकर जांच के निर्देश दिए हैं. वहीं, उन्होंने L2 कोविड अस्पताल का निरीक्षण भी किया.

पढ़ें:यूपी में कोरोना रिकवरी दर पहुंची 90.6 प्रतिशत: योगी आदित्यनाथ

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में जो भी कर्मचारी दोषी हैं, सभी पर कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे मंडल में ऑक्सीजन की कमी नहीं है. प्रशासन 72 घंटे का ऑक्सीजन का स्टॉक बनाकर चल रहा है. पूरे मंडल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार घट रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन व्यवस्थाएं और बेहतर करने में जुटा हुआ है. आगे स्थिति और बिगड़ती है तो मजबूती से उसका सामना करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details