उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 2, 2020, 2:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. दोनों का शव शनिवार सुबह चौरी थाना क्षेत्र के कंधिया फाटक रेलवे ट्रैक पर मिला. पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की.
प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की.

भदोही:जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. युवक-युवती जौनपुर जिले के हीरापट्टी के रहने वाले थे. दोनों शुक्रवार शाम से गायब थे और शनिवार सुबह उनका शव चौरी थाना क्षेत्र के कन्धिया फाटक के रेलवे ट्रैक पर मिला. दोनों का सिर और चेहरा लहूलुहान पाया गया.

इस बारे में औराई के डिप्टी एसपी लेखराज सिंह ने बताया कि 22 वर्षीय संदीप राजभर और 20 वर्षीय काजल राजभर दोनों जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के हीरापट्टी के रहने वाले हैं और दोनों शुक्रवार शाम से गायब थे. दोनों ने प्रेम प्रसंग में यहां आकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. लड़की की मां के मुताबिक वह फोन पर लड़के से बात करती थी इसके लिए उसे डांटा भी गया था.


डिप्टी एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और मामले की जांच-पड़ताल जारी है. हालांकि ट्रैक पर पड़े शव को देखने से हत्या की आशंका जताई गयी. डिप्टी एसपी औराई ने हत्या की बात को नकारते हुए कहा कि जांच के बाद तथ्य सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-भदोही: भतीजे की शादी से पैसे बचाकर जरूरतमंदों को राशन बांट रहे प्रेमचंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details