उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घूस मांगने का दारोगा का ऑडियो वायरल, जांच शुरू

By

Published : Nov 8, 2020, 7:24 AM IST

जिले में एक दारोगा का घूस मांगते ऑडियो वायरल होने के बाद, एक बार फिर पुलिस की साख पर बट्टा लग गया है. हालांकि मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही जा रही है.

etv bharat
दारोगा का घूस मांगते ऑडियो वायरल.

भदोही : जिले में एक बार फिर से दारोगा का काम कराने के एवज में रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है. इस ऑडियो में औराई कोतवाली में तैनात एक दारोगा पीड़ित से घूस मांग रहा है. दारोगा के आवाज की पहचान औराई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने की है. लेकिन वह मामले को पूर्व कोतवाल से जुड़ा बता रहे हैं. बता दें कि जनवरी से अब तक 12 कर्मचारियों का रिश्वत मांगने का मामला सामने आ चुका है.

दरअसल, जिले में एक दारोगा का घूस मांगते ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, एक बार फिर से पुलिस विभाग की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस ऑडियो में दारोगा कोतवाल के नाम पर पीड़ित से रिश्वत मांग रहा है. मामले में औराई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय का कहना है कि आवाज उनके थाने पर तैनात उप निरीक्षक की लग रही है, लेकिन यह ऑडियो उनके तैनाती के पहले का है. उन्होंने कहा कि मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आ गया है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ऑडियो में जिस मामले पर बात हो रही है वो काफी पुराना है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अधिकारियों को सूचित कर दिया है और जांच किया जा रहा है. अगर आवाज की पहचान हो जाएगी तो जल्द से जल्द उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details