उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhadohi news: प्रेम प्रसंग में हुई थी किशोरी की हत्या, 12 घंटे के अंदर दोनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 5:44 PM IST

भदोही पुलिस ने किशोरी के सिर में गोली मारकर हत्या करने वाले अभियुक्तों को 12 घंटे के अदंर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अभियुक्तों ने गांव के बाहर खेत में किशोरी को गोली मारी थी.

पुलिस ने किशोरी हत्याकांड का किया खुलासा
पुलिस ने किशोरी हत्याकांड का किया खुलासा

पुलिस ने किशोरी हत्याकांड का किया खुलासा

भदोही:सुरियावा थाना क्षेत्र के कांति रामपुर में बुधवार रात एक युवक ने प्रेम प्रसंग में किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले का भदोही पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने किशोरी को गोली गांव के बाहर खेत में मारी थी.

एसपी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली थी कि थाना सुरियावां क्षेत्र अंतर्गत 16 साल की किशोरी को गांव के ही युवक ने सिर में गोली मार दी है. पांचू उर्फ अरविंद विश्वकर्मा(18) पुत्र शारदा प्रसाद विश्वकर्मा निवासी मीनापुर थाना ऊंज ने गांव के बाहर खेत में ले जाकर सिर में गोली मार दी गई. सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को घायलावस्था में अस्पताल भेजा. जहां पर चिकित्सकों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया. किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया. पूछताछ में पता चला कि प्रेम प्रसंग का मामला था. फिलहाल, अभियुक्त से विस्तारित पूछताछ की जा रही है.

पुलिस उपमहानिरीक्षक विंध्याचल, परिक्षेत्र मिर्जापुर व पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड के साथ रात में ही घटनास्थल का निरीक्षण किया और हत्या के शीघ्र खुलासे के लिए टीमों का गठन किया. घटना के 12 घंटे के बाद ही टीमों ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बीरमपुर तिराहे के पास से हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान अभियुक्त गण मोटरसाइकिल से आते दिखे. पुलिस ने अभियुक्तों को रोकने का प्रयास किया लेकिन अभियुक्तों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत पर फायर कर दिया. पुलिस टीम नेआत्मसुरक्षा में जवाबी फायरिंग की. इसके बाद पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त अरविन्द विश्वकर्मा उर्फ पंचू, सुनील विश्वकर्मा उर्फ दारा पुत्र शारदा विश्वकर्मा निवासी ग्राम मीनापुर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा, दो कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस टीम पर अभियुक्तों द्वारा जान से मारने की नियत से किये गये फायरिंग की घटना व अवैध तमंचा कारतूस बरामदगी के संबंध में अभियुक्तों के विरु थाना सुरियावां में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:Cyber Fraud In Kasganj:गिफ्ट के चक्कर में महिला डॉक्टर हुई साइबर ठगी का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details