उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने की खुदकुशी, मौत से पहले वीडियो किया वायरल

By

Published : Feb 11, 2021, 10:49 PM IST

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो. ()

यूपी के संत कबीर नगर में गुरुवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक का एक वीडियो मिला है. इसमें उसने आत्महत्या का कारण स्पष्ट किया है.

संत कबीर नगर: कोतवाली थाना क्षेत्र में प्रताड़ना ने परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

वायरल वीडियो.

प्रताड़ना का लगाया आरोप
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहद्दीपुर का है. गुरुवार सुबह कमलेश (35) का शव कमरे से बरामद किया गया. युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कमलेश ने आत्महत्या से पहले खुद का एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें वह आत्महत्या करने की वजह बता रहा है. वीडियो में कमलेश ने एक व्यवसायी पर कर्ज के पैसे को लेकर मारने-पीटने का आरोप लगाया है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या.

मोबाइल से मिला वीडियो
मृतक के भाई संदीप ने बताया कि लगभग डेढ़ माह पूर्व कमलेश कैंपियरगंज से संत कबीर नगर कारोबार के लिए आया था. कमलेश लंबे समय से फल का व्यापार करता था. खलीलाबाद सीओ गयादत्त मिश्र ने बताया कि मकान मालिक की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. युवक के मोबाइल में एक वीडियो मिला है. युवक ने मौत का कारण स्पष्ट किया है. मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए टीमें गठित कर दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details