उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीर नगर: प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

By

Published : Aug 11, 2020, 8:33 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के संतकबीर नगर जिले में प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या को लेकर परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.

प्रेम-प्रसंग में हत्या के बाद मचा बवाल.
ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.

संतकबीर नगर :जिले में प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या को लेकर परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. नाराज परिजनों ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को खलीलाबाद-मेहदावल मार्ग पर रखकर जमकर हंगामा किया.

ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.

मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कुसमी दाढ़ी गांव का है. बताया जाता है कि प्रेम-प्रसंग को लेकर 24 वर्षीय युवक की पिटाई कर दी गई थी, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद पीड़ित परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल किया. परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए लाश नहीं ले जाने दी. शव को खलीलाबाद-मेहदावल मार्ग पर रखकर पूरी तरह से सड़क को जाम कर दिया. साथ ही परिजन मैलानी ग्राम प्रधान सिंधु की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मौके पर पहुंचे सीओ ने काफी समझा-बुझाकर और कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम खत्म कराया.

ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया.

क्षेत्राधिकारी आनंद पांडे ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details