उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर: ज्वेलरी की दुकान पर बुजुर्ग महिला का चोरी करते वीडियो वायरल

By

Published : Jun 18, 2020, 7:50 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के संत कबीर नगर जिले में चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सोने की चेन चुराते दिख रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच की बात कह रही है.

चोरी करती बुजुर्ग महिला.
चोरी करती बुजुर्ग महिला.

संत कबीर नगर:जिले में इन दिनों चोरी का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ज्वेलरी की दुकान पर एक बुजुर्ग महिला सोने की चेन चुराती दिख रही है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे बुजुर्ग महिला अपने साथ लाई डिब्बियों में सोने की चेन डाल रही है. इस घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो जाती है, लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक दुकानदार की तरफ से पुलिस में शिकायत नहीं की गई है.

चोरी का वीडियो.

मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र गोला बाजार का है, जहां एक ज्वेलर्स की दुकान में बुजुर्ग महिला सामान खरीदने आती है. देखते ही देखते बुजुर्ग महिला अपने साथ लाई डिब्बियों में सोने की चेन डाल देती है. बुजुर्ग महिला का ये पूरा कारनामा सीसीटीवी में कैद हो गया है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद दिख रही है, लेकिन अभी तक मामले में किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है. अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी.

इसे भी पढे़ं-ब्रज नगरी में हुआ रजत शिला का पूजन, एक जुलाई को अयोध्या के लिए होगी रवाना

Last Updated :Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details