उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस पर पीड़ित परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप, जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 19, 2021, 2:37 PM IST

संत कबीरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के उर्मिला गांव में रहने वाले ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप
पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

संतकबीर नगर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के उर्मिला गांव निवासी एक परिवार ने आज शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. परिवार का आरोप है कि जमीनी विवाद में दबंगों ने परिवार के साथ मारपीट की लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही.

जमीनी विवाद में मारपीट

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत उर्मिला गांव में दो पक्षों का कई दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. वहीं दो दिन पूर्व यानि बुधवार को जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. पीड़ित जयराम का आरोप है कि दबंगों ने उनके परिवार को लाठी-डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया. मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी और कोतवाली पुलिस से की गई, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं आए दिन दबंग पीड़ित परिवार को धमकाने और दोबारा मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित जयराम ने बताया कि 17 फरवरी को जमीनी रंजिश को उनके पट्टीदार राजकुमार, राजमन सहित कई की संख्या में पहुंचे और जमीन पर कब्जा करने लगे. मना करने पर दबंगों ने लाठी-डंडे और ईंट पत्थर से हमला करते हुए पूरे परिवार को लहूलुहान कर दिया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. जिसके बाद डीएम को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details