उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर: बाहर से लौटे दो प्रवासी मजदूरों की मौत, जांच के लिए भेजा गया सैंपल

By

Published : May 15, 2020, 6:20 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर महाराष्ट्र से दो दिन पहले ही लौटे थे. हालांकि प्रशासन दोनों मजदूरों की सैंपल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा है.

death of two migrant workers
दो प्रवासी मजदूरों की मौत

संतकबीरनगर: जिले में दो प्रवासी मजदूरों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये दोनों मजदूर महाराष्ट्र से दो दिन पहले ही लौटे थे. एक प्रवासी मजदूर की मौत जिला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में हुई जबकि दूसरे मजदूर की मौत होम क्वारेंटाइन के दौरान तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई. दोनों की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया.

दो प्रवासी मजदूरों की मौत.
एक मजदूर जिले के मेंहदावल और दूसरा धनघटा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. दोनों मजदूर मुंबई से दो दिन पहले ही लौटे थे. जिले में आने के बाद दोनों लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले ही दोनों की मौत हो गई. वहीं इसके बाद से ही प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जहां एक मजदूर को कोरोना प्रोटोकाल के तहत प्रशासन की निगरानी में दफनाया दिया गया तो वहीं दूसरे के शव को जिला अस्पताल में रखा गया है.

प्रशासन दोनों मृतकों की सैम्पल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा है. फिलहाल जिले में अब तक कोरोना के 39 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो चुकी है जबकि 27 मरीजों के ठीक होने के बाद उनको घर भेजा जा चुका है.
Last Updated :Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details