उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीरनगर: जमीन के विवाद में पड़ोसी ने फावड़े से काट दी गर्दन, मौत

By

Published : Jun 8, 2021, 12:54 PM IST

संतकबीरनगर में जमीन के विवाद में पड़ोसी ने फावड़े से गर्दन काटकर अधेड़ की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. एसपी ने आरोपी की जल्द गिफ्तारी के आदेश दिए हैं.

जमीन के विवाद में हत्या, murder in land dispute,
जमीन के विवाद में हत्या, murder in land dispute,

संतकबीरनगर:जनपद के महुली थाना क्षेत्र के देवकली गांव में जमीन के विवाद के चलते एक अधेड़ की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम अजांव निवासी बृजलाल यादव अपनी ननिहाल महुली थाना क्षेत्र के देवकली खुर्द में वर्षों से रह रहे थे. उनका अपने पड़ोसी नंदू यादव से दरवाजे के सामने स्थित भूमि को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को बृजलाल यादव इस जमीन पर नींव खोद रहे थे. इस पर नंदू यादव ने एतराज करते हुए पैमाइश के बाद निर्माण शुरू करने की बात कही. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया.

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस.

नंदू यादव की पुत्री स्नेहलता ने बताया कि बृजलाल यादव ने उसके पिता की गर्दन पर फावड़े से हमला कर दिया. नंदू यादव खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें - मां के सामने बेटी को ले जाने लगे, फिर चाकू से गोद डाला

सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष एसएसआई प्रमोद यादव, चौकी प्रभारी मोलनापुर धर्मेन्द्र यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़े को कब्जे में लिया है. मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है. मौके पर पहुंचे एसपी डॉ. कौस्तुभ ने आरोपी की जल्द गिफ्तारी के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details