उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैसे के लेनदेन में मारपीट, घायल युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 13, 2021, 12:44 PM IST

संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले छितही में दो दिन पहले जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में जख्मी युवक की मौत हो गई है. वहीं, युवक की मौत के बाद परिजनों ने गांव में जमकर हंगामा काटा.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने काटा हंगामा
युवक की मौत के बाद परिजनों ने काटा हंगामा

संतकबीरनगर: यूपी के संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले छितही में दो दिन पहले जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में जख्मी युवक की मौत हो गई है. वहीं, युवक की मौत के बाद परिजनों ने गांव में जमकर हंगामा काटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई. बता दें कि पूरा मामला संतकबीरनगर जिले के छितही गांव का है, जहां के रहने वाले सुधीर मिश्रा ने कुछ दिन पूर्व अपनी जमीन बेची थी.

घायल युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

इसे भी पढ़ें - पाक की जीत पर जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों के मोबाइल भेजे गए फॉरेंसिक लैब

इसी गांव के रहने वाले उस्मान नाम के व्यक्ति से जमीन को लेकर पैसे के लेनदेन में कई दिनों से उनका विवाद चल रहा था. वहीं, दो दिन पहले पैसे के लेनदेन को लेकर जब सुधीर मिश्रा उस्मान के घर पहुंचे तो उस्मान के परिजनों ने सुधीर मिश्रा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने काटा हंगामा

इसके बाद घायल अवस्था में सुधीर मिश्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई. इधर, सुधीर की मौत के बाद परिजनों ने गांव में जमकर बवाल किया. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुंच गई.

काफी प्रयास के बाद परिजनों से बात कर एसपी ने हंगामे को शांत कराया. वहीं, आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी. पूरे मामले पर एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि जमीन में पैसे के लेनदेन को लेकर सुधीर मिश्रा और उस्मान में विवाद चल रहा था. मारपीट में सुधीर मिश्रा की मौत हो गई. मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details