उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राष्ट्रपति के कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष को नहीं मिली एंट्री, गुस्सा कर गेट पर बैठ गईं

By

Published : Jun 5, 2022, 7:40 PM IST

संत कबीर नगर में राष्ट्रपति के कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष को जाने की इजाजत नहीं मिली तो वह गेट पर बैठ गईं. उन्होंने इस पर काफी नाराजगी जताई.

Etv bharat
संत कबीर नगर में नगर पंचायत अध्यक्ष को राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जाने की इजाजत नहीं मिली तो वह गेट पर बैठ गईं.

संत कबीर नगर: सूफी संत कबीर की नगरी मगहर में रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे. राष्ट्रपति की अगवानी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, संत कबीर नगर जिले के सांसद प्रवीण निषाद के साथ खलीलाबाद से विधायक अंकुर तिवारी ने की.

मगहर की नगर पंचायत अध्यक्ष संगीता वर्मा को स्वागत के लिए प्रवेश नहीं दिया गया. इसे लेकर उन्होंने गहरी नाराजगी जताई और गेट पर ही बैठ गईं. उनकी सुरक्षाकर्मियों से काफी बहस भी हुई. बाद में जिला प्रशासन ने उन्हें कार्यक्रम स्थल में प्रवेश दिया. हालांकि न तो वह स्वागत समारोह में शामिल हो पाईं और न ही राष्ट्रपति का स्वागत कर पाईं.

संत कबीर नगर में नगर पंचायत अध्यक्ष को राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जाने की इजाजत नहीं मिली तो वह गेट पर बैठ गईं.

मगहर में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहुंचीं थीं. मगहर में कबीर एकेडमी का उद्घाटन करते हुए राष्ट्रपति ने कबीरदास की समाधि और मजार देखी. एक महीने से मगहर के सुंदरीकरण में जुटीं नगर पंचायत अध्यक्ष संगीता वर्मा का आखिरी वक्त में सूची से नाम काट दिया गया. इसे लेकर उन्होंने काफी नाराजगी जताई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details