उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape in Sant Kabir Nagar: घर के पास टहल रही युवती से मेडिकल स्टाेर संचालक ने किया रेप

By

Published : Jan 21, 2023, 3:46 PM IST

संतकबीर नगर में मेडिकल स्टाेर संचालक ने युवती काे दबाेच लिया. इसके बाद दुष्कर्म कर फरार हाे गया. घटना उस वक्त हुई जब युवती अपने घर के पास टहल रही थी.

संतकबीर नगर
संतकबीर नगर

संतकबीरनगर: जिले के दुधारा में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार रात की है. युवती ने पिता के साथ थाने पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने आराेपी मेडिकल स्टाेर संचालक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आराेपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है.

दुधारा इलाके के एक गांव निवासी पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी 25 वर्षीय बेटी शुक्रवार की रात घर के बगल खाली पड़े मकान के पास घूमने गई थी. इस दौरान गांव के रहने वाले सनोज ने अकेला देखकर उसे दबाेच लिया. आराेप है कि सनाेज ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बेटी के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए. इसके बाद युवक फरार हो गया.

अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने सूचना स्थानीय पुलिस काे दी. इसके बाद युवती ने परिजनाें के साथ थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक गांव के ही चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाता है. पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से आरोपी को सख्त सख्त सजा दिलाने की मांग की है. इस पर एसपी ने परिजनों को आश्वासन दिया है, उन्हें न्याय मिलेगा और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

इसे भी पढ़ें-Lucknow News : कैफे में पार्टी करने गई युवती से छेड़खानी का आरोप, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details