उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

santkbirnagar news: नदी के किनारे मां और बेटे का शव मिलने से हड़कंप

By

Published : Jan 15, 2023, 3:30 PM IST

संत कबीर नगर में नदी के किनारे दो शव मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में. (santkbirnagar news)

etv bharat
etv bharat

संत कबीरनगरः जिले के संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में नदी के किनारे मां और बेटे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान गोरखपुर जनपद के कम्पियगंज के रहने वालों के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है.

सीओ ने दी यह जानकारी.

एसओ रविन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार सुबह मेंहदावल थाना क्षेत्र के बनकसिया चौकी अंतर्गत नोगो के पास राप्ती नदी के किनारे माता और पुत्र के शव मिलने की सूचना मिली. जानकारी के मुताबिक माता और पुत्र 24 घंटे से घर से गायब थे. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी बनकसिया, एसओ मेंहदावल, सीओ मेंहदावल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

एसओ रविन्द्र सिंह ने बताया कि घर से 5 किलोमीटर की दूरी पर माता और पुत्र के शव मिले हैं. महिला की पहचान सरोज पत्नी राघव प्रसाद चौरसिया उम्र लगभग 35 वर्ष के रूप में हुई है. वहीं दूसरे शव की पहचान उनके बच्चे कान्हा (8 माह) के रूप में हुई है. महिला गौली थाना कैंपियरगंज जनपद गोरखपुर की रहने वाली थी. महिला के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस को बताया गया है कि महिला शनिवार दोपहर दो बजे से घर से लापता थी. दोनों शवों की शिनाख्त के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद महिला और उसके बच्चे की मृत्यु की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

ये भी पढ़ेंः Gangrape in Banda : महिला के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल

ABOUT THE AUTHOR

...view details