उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्राम प्रधान की हत्या के बाद हंगामा, कई घंटे जाम रहा खलीलाबाद मेहदावल मार्ग

By

Published : Jun 30, 2023, 5:48 PM IST

Updated : Jun 30, 2023, 7:12 PM IST

संतकबीरनगर में हमला कर ग्रामप्रधान की हत्या करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने खलीलाबाद मेहदावल मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

कई घंटे जाम रहा खलीलाबाद मेहदावल मार्ग
कई घंटे जाम रहा खलीलाबाद मेहदावल मार्ग

ग्राम प्रधान की हत्या के बाद हंगामा, कई घंटे जाम रहा खलीलाबाद मेहदावल मार्ग

संत कबीर नगर:जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के नोहट ग्राम प्रधान की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक आवास के सामने जमकर बवाल किया. वहीं, ग्रामीणों ने कई घंटों तक खलीलाबाद मेहदावल मार्ग को जाम रखा. बारिश में भी ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर बैठे रहे. घटना की सूचना के बाद जिले की कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई.

ग्राम प्रधान की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन

कोतवाली थाना क्षेत्र के नौहट गांव निवासी प्रधान कौशल चौधरी गुरुवार को बाइक से घर जा रहे थे. इसी दौरान उनके गांव के समीप काली रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार अज्ञात लोगों ने कौशल चौधरी पर हमला बोल दिया. इसके बाद लोगों ने ग्राम प्रधान को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने कौशल चौधरी को जिला अस्पताल खलीलाबाद में भर्ती कराया था. ग्राम प्रधान की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया था. लेकिन, हालत में कोई सुधार न होने पर परिजनों ने कौशल चौधरी को गोरखपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां, शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई.

बारिश में प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों से बात करती पुलिस टीम

इससे बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शुक्रवार को एसपी आवास का घेराव करते हुए खलीलाबाद मेहदावल मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि ग्राम प्रधान कौशल चौधरी के ऊपर लगातार तीन बार हमला हो चुका था. जिसकी शिकायत थाने पर की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. ग्रामीण खलीलाबाद मेहदावल मार्ग को घंटो से जाम करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने पर डटे हुए हैं. कोतवाल सर्वेश राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

वहीं, इस मामले में एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि 29 जून शाम को नोहट गांव के बाहर ग्राम प्रधान के साथ उनके दूर पाटीदार ने मारपीट की. जिसमें ग्राम प्रधान को गंभीर चोटे आई. सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 30 जून को ग्राम प्रधान कौशल चौधरी की मौत हो गई. इस संबंध में ग्राम प्रधान की पत्नी की तहरीर पर हरिंद्रर चौधरी, परमात्मा चौधरी, चंद्रशेखर चौधरी के साथ 4 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई है. जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: गन्ने के खेत में मिला में बुजर्ग महिला का शव, हत्या का आरोप

Last Updated :Jun 30, 2023, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details