उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Swami Prasad Maurya के बयान पर विजयलक्ष्मी गौतम बोलीं, मानसिक दिवालिया हो गए हैं सपा नेता

By

Published : Feb 8, 2023, 10:47 PM IST

Updated : Feb 9, 2023, 6:58 AM IST

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम (Vijayalakshmi Gautam) ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि हार के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बौखला गए हैं.

Etv Bharat
संतकबीरनगर में राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम मीडिया से बात करते हुए.

संतकबीरनगर में राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम मीडिया से बात करते हुए.

संतकबीरनगर: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बुधवार को प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पहुंचीं. जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया. साथी ही बजट पर उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेश किया गया बजट सभी के लिए लाभकारी है. युवाओं और किसानों के लिए बजट काफी कारगर साबित होगा. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि हार के बाद राहुल गांधी बौखला गए हैं और भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकल पड़े. वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य बौखला गए हैं और बयानबाजी कर रहे हैं. मौसम देखकर बदलने का काम करते हैं.

आपको बता दें कि सरकार की राज्यमंत्री एवं संत कबीर नगर जिले के प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर मीडिया कर्मियों से केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट की समीक्षा करते हुए उसे जनकल्याणकारी बताया. राहुल गांधी द्वारा सीएम योगी पर की गई टिप्पणी को लेकर कहा कि यूपी एक बहुत बड़ा राज्य है, जिसका नेतृत्व योगी आदित्यनाथ करते हैं. उनके लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना कहीं से हिंदू जनमानस को बर्दाश्त नहीं होगा. वह अपने इस बयान पर माफी मांगें.

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर कहा कि वह मौसम देख कर राजनीति करने वाले लोगों में शामिल हैं. जनता उनको बेहतर जानती है. जहां लाभ मिलता है वह वहीं जाते हैं. महिलाओं और जनता के लिए उन्होंने क्या किया है, इस पर जनता उनसे अब खुद ही हिसाब मांगेगी. देश में सत्ता विरोधी लहर पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से अब तक हमारे जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी जनता के बीच में जाते रहे हैं और जन समस्याओं से मुखातिब होते रहे हैं. इसलिए हमारे शीर्ष नेतृत्व ने 2024 के चुनाव को देखते हुए यह निर्देश जनप्रतिनिधियों को दिया है, जिससे चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित हो सके.

ये भी पढ़ेंः तलाक के मुकदमे में यूपी सरकार के मंत्री को अपना पक्ष रखने के निर्देश, महिला भी भाजपा सरकार में रही हैं मंत्री

Last Updated : Feb 9, 2023, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details