उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 7 लोग दुर्घटना में घायल

By

Published : Apr 9, 2022, 6:14 PM IST

अयोध्या दर्शन करने जा रहे महाराजगंज के एक ही परिवार के 7 लोग मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेहदावल सीएससी में भर्ती कराया. यहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर कर दिया.

etv bharat
7 लोग दुर्घटना में घायल

संतकबीरनगर: जिले में अष्टमी के दिन अयोध्या दर्शन करने जा रहे महाराजगंज के एक परिवार के 7 लोग मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेहदावल सीएससी में भर्ती कराया. यहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर कर दिया.

मामला जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले बीमापार चौराहे का है. यहां महाराजगंज जिले के फरेंदा के रहने वाला एक परिवार के 7 सदस्य अल्टो कार में सवार होकर अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे. जैसे ही अल्टो कार चौराहे पर पहुंची अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई.

टक्कर इतनी तेज थी कि ऑल्टो में सवार सभी लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सभी लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहदावल पहुंचाया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें:जमीन विवाद में तीन भाई आपसे में भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे व लात-घूंसे

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी इंद्रदेव गौरव ने बताया कि अयोध्या दर्शन करने जा रहे एक परिवार के सात सदस्य दुर्घटना में घायल हुए थे. उनका इलाज किया गया है. वहीं, 3 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details