उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खड़ी ट्रक से पिकअप टकराई, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By

Published : May 23, 2021, 2:04 PM IST

संत कबीर नगर के एनएच-28 दीघा बाईपास पर सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. सभी लोग लुधियाना से देवरिया जा रहे थे. हादसे में घायल चालक की हालत नाजुक है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

संत कबीर नगर: जिले में एनएच-28 दीघा बाईपास पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल, लुधियाना से देवरिया जनपद जा रहे पिकअप सवार खड़ी ट्रक से टकरा गई. हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं चालक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है.

वाहन के उड़े परखच्चे.

रफ्तार का कहर

पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग दीघा बाईपास का है. यहां रविवार सुबह देवरिया जनपद के रुद्रपुर के रहने वाले संदीप अपने परिवार के साथ लुधियाना में प्राइवेट नौकरी करते थे. लॉकडाउन के चलते कारोबार बंद हो गया, तो लुधियाना से पिकअप बुक कर देवरिया जनपद अपने घर जा रहे थे. संतकबीरनगर के दीघा बाईपास पर पहले से खड़ी ट्रक में पिकअप अनियंत्रित होकर टकरा गई. भीषण सड़क दुर्घटना में संदीप की पत्नी गुड़िया, सास तारा देवी, बेटे अमन और अभिमन्यु की मौत हो गई. वहीं घटना में पिकअप चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें-कासगंज में निर्माणाधीन बिल्डिंग का लेंटर गिरा, 3 की मौत कई घायल

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

हादसे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. भीषण सड़क हादसे में एक ही साथ चार मौतों से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details