उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन दिन से लापता मासूम का खेत में मिला शव, परिजनों ने गांव के व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Mar 6, 2022, 3:41 PM IST

संतकबीरनगर के मटिहना में एक मासूम का खेत में शव पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
लापता मासूम

संतकबीरनगर. जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहना में एक 8 वर्षीय मासूम का खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच में जुट गई जबकि परिजनों ने गांव के ही एक शख्स पर मासूम की हत्या का आरोप लगाया है.

लापता मासूम

जानकारी के मुताबिक मृतक अरुण गुप्ता 3 दिन पूर्व घर के पास खेलते समय लापता हो गया था. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद थक-हारकर परिजनों ने कोतवाली खलीलाबाद में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. रविवार को मासूम अरुण गुप्ता का शव महुली थाना क्षेत्र के कठिनइया नदी के पुल के पास गेहूं के खेत में मिला है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

लापता मासूम

यह भी पढ़ें- अब पाइपों के अंदर बहेगी गोमती की सहायक कुकरैल नदी, ये है प्लान...

वहीं, परिजनों ने गांव के ही मंटू पुत्र सुरेश चंद्र पर विवाद के चलते बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही कोतवाली में जाकर परिजनों के साथ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाई. इस संबंध में एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि मामले की सूचना पर मौके का निरीक्षण किया गया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details