उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्याकांड का खुलासाः जिस महिला से थे अवैध संबंध उसी ने पति के साथ मिलकर करा दी थी हत्या

By

Published : Apr 30, 2023, 3:55 PM IST

संभल में 23 अप्रैल को हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने एकम महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल:जनपद में 1 सप्ताह पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का रविवार को पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. अवैध संबंधों में गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतारा गया था. पुलिस ने इस मामले में महिला सहित तीन आरोपियों को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

संभल में हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
संभल जिले के कैलादेवी थाना इलाके के ग्राम साकिन शोभापुर रोड पर 23 अप्रैल की रात को गुन्नौर थाना इलाके के गांव अकबरपुर निवासी संजय की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बेरहमी से संजय की हत्या कर हमलावर मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.
गिरफ्तार महिला सहित 3 आरोपी

परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना के खुलासे में जुट गई थी. रविवार को पुलिस ने घटना का चौंकाने वाला खुलासा किया है. अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल में यह तथ्य निकलकर सामने आए कि संजय की हत्या अवैध संबंधों के चलते उसके सिर पर गोली मारकर की गई थी. पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि संजय की हत्या में घलेंद और उसकी पत्नी प्रीति निवासी अकबरपुर थाना गुन्नौर तथा पप्पू निवासी नगलिया भूड़ थाना बहजोई शामिल हैं.

एएसपी ने बताया कि संजय के अपने ही गांव के घलेंद्र की पत्नी प्रीति से अवैध संबंध थे. जिसे लेकर घलेंद्र ने संजय को ठिकाने लगाने के लिए योजना बनाई और अपने साथियों पप्पू, माधवेश तथा पत्नी प्रीति के साथ मिलकर संजय की 23 अप्रैल की रात गोली मारकर हत्या कर दी. एएसपी ने बताया कि पूरे मामले में अन्य साक्ष्य संकलन कर अन्य कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा को भी बरामद किया है. वहीं, तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है. पुलिस ने 1 सप्ताह के भीतर इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर बड़ी सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें:संभल में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, इलाके में दहशत

ABOUT THE AUTHOR

...view details