उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टाटा मैजिक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

By

Published : May 31, 2021, 9:29 AM IST

संभल जिले के हयातनगर थान क्षेत्र में टाटा मैजिक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया. आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाया गया, जहां निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

road accident in sambhal
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत.

संभल: जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव नारंगपुर के पास शानिवार की दोपहर एक बाइक सवार युवक को सामने से आ रही टाटा मैजिक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान युवक मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव इकौना के रहने वाले मुकेश शनिवार को दोपहर लगभग 3:00 बजे बाइक से अपने खेतों की फसल के लिए कीटनाशक दवाई लेने जा रहे थे. तभी अचानक से हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव नारंगपुर के पास सामने से आ रही टाटा मैजिक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टाटा मैजिक भी पलट गई. इससे बाइक और मुकेश दूर जाकर गिरे, जिससे मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में मुकेश को उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया, जहां निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:संभल में दो पक्षों के बीच जमकर चले पत्थर और लाठी-डंडे, देखें वीडियो

मुकेश के पिता जी ने बताया कि उनके 6 पुत्र हैं, जिसमें मुकेश ही खेती किसानी में उनकी मदद करता था. मुकेश परिवार में सबसे छोटा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details