उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी

By

Published : Mar 20, 2023, 9:35 PM IST

मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र का है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू कर दिए है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. युवक का शव मिलने का पूरा मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके के गांव फरीदपुर के जंगल का है.

गांव निवासी मुकेश के खेत में शव मिला है. बताते हैं कि मुकेश की पत्नी श्रीवती सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे अपने खेत पर गन्ना छीलने पहुंची थी. इसी बीच खेत में उसने एक युवक के शव को पड़े देखा. खेत में युवक का शव पड़े होने पर उसकी चीख निकल पड़ी. महिला की चीख की आवाज सुनकर आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान मौके की ओर दौड़े. किसानों ने खेत में युवक की लाश पड़ी देखी और सूचना थाना पुलिस को दी. गुन्नौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस क्षेत्राधिकारी गुन्नौर आलोक कुमार सिद्धू भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए.

खेत में लाश मिलने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. मौके पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए. इस दौरान पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में गुन्नौर कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि फरीदपुर गांव में गन्ने के खेत में एक युवक का शव मिला है. उकी उम्र करीब 25 वर्ष की होगी. उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं. माना जा रहा है कि जिस युवक की लाश मिली है संभवत किसी ने उसे मार कर यहां लाकर फेंक दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः पिता की मौत पर गुस्साया बेटा, बोला-डॉक्टर बताएं 10 मिनट में कौन सी ट्रेन लखीमपुर से लखनऊ पहुंचा देगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details