उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिलीवरी के दौरान चिकित्सक ने महिला को लगाया गलत इंजेक्शन, मौत

By

Published : Dec 2, 2022, 9:40 AM IST

इंजेक्शन

संभल के एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला को गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संभल: जनपद में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी अस्पताल संचालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा काट दिया. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. हालांकि नवजात शिशु की हालत ठीक बताई जा रही है.

जानकारी देते हुए पीड़ित परिजन

पीड़ित परिजनों के मुताबिक, थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरी निवासी महिला गुड्डी को प्रसव पीड़ा हुई तो परिजन बुधवार को उसे समोली थाना क्षेत्र (Samoli police station area) के मनोटा के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे. आरोप है कि चिकित्सक ने डिलीवरी के दौरान महिला को गलत इंजेक्शन दे दिया, जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई. आनन-फानन में उसे मेरठ रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजन शुक्रवार तड़के चार बजे अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया, जिसे देख आरोपी संचालक अस्पताल छोड़ फरार हो गया.

वहीं, सूचना पर असमोली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह से परिजनों को समझाकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों का आरोप है कि चिकित्सक ने महिला की हालत बिगड़ने पर उसे गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी हालत और बिगड़ गई. असमोली थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी, आजम खान के खिलाफ एक और FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details