उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की इंस्टाग्राम आईडी हैक, वोट देने को लेकर कही जा रहीं ये बातें

By

Published : May 4, 2023, 7:57 PM IST

निकाय चुनाव 2023 में संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद और विधायक आमने-सामने आ गए हैं. इसी बीच सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की इंस्टाग्राम आईडी हैक कर बसपा और एआईएमआईएम प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है. जिस पर सांसद ने अपनी सफाई दी है.

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
UP Nikay Chunav

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले.

संभल: समाजवादी पार्टी के संभल सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की इंस्टाग्राम आईडी हैक होने से सांसद खेमे में हड़कंप मच गया. सांसद की आईडी हैक कर बसपा और एआईएमआईएम प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई. सांसद ने अपना एक वीडियो वायरल करके अपनी आईडी हैक होने की जानकारी दी है. सांसद ने विपक्षियों पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

समाजवादी पार्टी के सांसद ने बताया कि गुरुवार सुबह उनकी इंस्टाग्राम आईडी को किसी ने हैक कर लिया. आईडी हैक कर उनके नाम से बहुजन समाज पार्टी और एआईएमआईएम को वोट करने की अपील की गई है. सपा सांसद ने बताया कि उनकी आईडी हैक कर फर्जीवाड़ा करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही सांसद ने धोखेबाजी की जगह सामने आकर लड़ाई लड़ने का चैलेंज किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

गौरतलब है कि संभल में समाजवादी पार्टी इस समय दो गुटों में बंटी हुई दिख रही है. सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क यहां निर्दलीय उम्मीदवार को चुनाव लड़ा रहे हैं. वहीं, सपा विधायक इकबाल महमूद अपनी पत्नी रुखसाना इकबाल को पार्टी के सिंबल पर अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा रहे हैं. ऐसे में सपा सांसद और सपा विधायक आमने-सामने हैं. सपा विधायक की पत्नी को टिकट होने के बाद सांसद ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए थे.

वह शुरू से ही सपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं. सपा सांसद निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव लड़ा रहे हैं. उधर, सपा सांसद ने गुरुवार को वीडियो वायरल कर विपक्षियों पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम आईडी हैक कर बसपा और एआईएमआईएम को वोट करने की अपील कही गई थी. सपा सांसद की इंस्टाग्राम आईडी हैक होने से सांसद खेमे में खलबली मची हुई है.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद डॉ. बर्क का बड़ा बयान, कहा- मुझसे समाजवादी पार्टी है, मैं सपा से नहीं हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details