उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रेलर और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत

By

Published : Dec 12, 2022, 7:16 AM IST

संभल जिले में तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है.

etv bharat
अनपरा थाना क्षेत्र

संभलःअनपरा थाना क्षेत्र में ककरी जीएम ऑफिस के पास रविवार देर शाम करीब तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेलर चालक और बाइक दोनों ही शक्तिनगर की तरफ से अनपरा आ रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया.

रेनुसागर चौकी प्रभारी चन्द्रभान सिंह ने बताया ट्रेलर और बाइक की भिड़ंत में दो युवक की मौत हो गई है. ट्रेलर और बाइक सवार दोनो शक्तिनगर की ओर की तरफ से आरहे थे, तभी ककरी जीएम ऑफिस के पास ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनो युवक की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को शिनाख्त के लिए दुद्धी मोर्चरी के शव कक्ष में रखा है. पुलिस मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है.

पढ़ेंः नहर में पलटी बारातियों से भरी बस, 1 मौत मौत, 6 से अधिक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details