उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बहनों का पुलिस पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, एसपी ने नकारा

By

Published : Jan 27, 2020, 11:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के संभल पुलिस पर दो सगी बहनों ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं जिले के एसपी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. पुलिस का कहना है कि युवतियों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते एसपी

संभल:जिले की निवासी दो बहनों ने पुलिस पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने पुलिस पर लगे आरोप को नकारा.

'फर्जी पुलिस बनकर घर में हुए दाखिल'
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कुछ बदमाश देर रात नकली पुलिस बनकर पहुंचे और उसके पिता पर शराब बेचने का आरोप लगाकर घर में दाखिल हो गये. इसके बाद घर के सभी लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट करने की कोशिश की. लेकिन जब बदमाशों को घर में कुछ नहीं मिला तो वह हथियार के बल पर ग्रामीण और उसकी दो बेटियों को कार में बैठाकर जंगल में ले गये.

'दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम'
आरोपों के मुताबिक दोनों बहनों को जंगल में ले जाने के बाद बदमाशों ने युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए. अगली सुबह दोनों युवतियों के पिता थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने संभल पुलिस पर अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करने के बजाय अपहरण और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर युवतियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

अभी तक नहीं हुई कार्रवाई
वहीं पुलिस ने पीड़ितों को कार्रवाई का आश्वासन देकर बात को टाल दिया है, लेकिन अभी तक 24 घंटों के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. वहीं एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि युवतियों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:- संभल- गणतंत्र दिवस के अवसर पर एसपी ने होटलों और बसों में चलाया चेकिंग अभियान

Intro:यूपी के संभल में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा को लेकर ऐसा मामला सामने आया है जिसने संभल में बेटियों की सुरक्षा के दाबों की पोल खोलकर रख दी है आपको बतादें की देर रात कुछ बदमाश नक़ली पुलिस बनकर एक ग्रामीण के घर मे घुसते हैं और उसपर शराब बेचने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करते हैं जिसके बाद कार में ग्रामीण और उसकी दो बेटियों को अगवा कर जंगल में लेजाकर दोनों सगी बहनों से गैंगरेप करते हैं फिलहाल पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है ।

Body:यह पूरा मामला बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम चित्तौड़ा का है जहां दो सगी बहनों और उसके पिता ने मीडिया को बताया कि कुछ बदमाश देर रात्रि नकली पुलिस बनकर उसके घर आते हैं और उसके पिता पर शराब बेचने का आरोप लगाते हैं जिसके बाद चारों ही बदमाश घर में दाखिल हो जाते हैं और सभी को बंधक बनाकर लूटपाट करने की कोशिश करते हैं लेकिन जब बदमाशों को घर में कुछ नहीं मिला तो बदमाश हथियारों के बल पर ग्रामीण और उसकी दो बेटियों को कार में बैठा कर जंगल में ले जाते हैं जिसके बाद चारों बदमाशों ने ग्रामीण के सिर पर तमंचा रख करके दोनों बेटियों के साथ वारी-वारी से गैंगरेप किया और करीब 2 घंटे बाद तीनों को छोड़कर वहां से फरार हो गए लाचार पिता अपनी दोनों बेटियों को घर लेकर आता है और सुबह ही कुछ रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचता है जहां पुलिस को पूरे मामले की जानकारी विस्तार से दी लेकिन संभल पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप की बजाए मुकदमा अपहरण और छेड़छाड़ में दर्ज करके दोनों बहनों को मेडिकल के लिए भेज दिया और पीड़ितों को कार्यवाही का आश्वासन देकर वहां से टरका दिया वारदात के 24 घंटों बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है।

Conclusion:बाईट- 01और 02
रैप पीडिता सगी बहने
बाईट- यमुना प्रसाद
पुलिस अधीक्षक सम्भल ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details