उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal Viral Video : संभल में पीएसी के जवानों से दो भाइयों ने की हाथापाई और अभद्रता, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 19, 2023, 9:45 PM IST

संभल के सादात बाड़ी मंदिर में पीएसी जवानों की महाशिवरात्रि पर ड्यूटी लगी थी. दो भाई बाइक के साथ मंदिर में घुसने का प्रयास कर रहे थे. पीएसी जवानों ने रोका तो दोनों ने हाथापाई शुरू कर दी.

Etv Bharat
संभल में पीएसी जवानों के साथ हाथापाई का वीडियो वायरल.

संभल में पीएसी जवानों के साथ हाथापाई का वीडियो वायरल.

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस अफसरों के क्राइम कंट्रोल के दावों की पोल खुली है. यहां दो दबंग भाइयों ने खुलेआम पीएसी के जवानों के साथ हाथापाई की. दोनों का बाइक खड़ी करने को लेकर पीएसी के जवानों से विवाद हुआ था. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार करके विधिक कार्रवाई की है.

पीएसी के जवानों के साथ मारपीट एवं बदसलूकी का पूरा मामला बहजोई कोतवाली इलाके के सादात बाड़ी मंदिर का है. यहां महाशिवरात्रि पर पीएसी की 47वीं वाहनी के 2 जवानों विपिन एवं कुलदीप की ड्यूटी लगी हुई थी. रविवार को दोनों जवान बैरियर पर अपनी ड्यूटी के लिए तैनात थे. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक मंदिर पर पहुंचे और बाइक को अंदर ले जाने का प्रयास करने लगे. इस पर पीएसी के जवानों ने बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया.

जैसे ही पीएसी के एक जवान ने युवक को पकड़ा तो वह उससे भिड़ गया. इसके बाद दूसरा युवक भी आ गया और पीएसी के जवान के साथ हाथापाई करने लगा. वहीं पीएसी का दूसरा जवान भी अपने साथी के बचाव में आया तो दोनों दबंग युवक पीएसी के दोनों जवानों से भिड़ गए और हाथापाई के साथ बदसलूकी करने लगे. मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने पूरी घटना की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है किस तरह से दोनों युवक पीएसी के जवानों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. यही नहीं वायरल वीडियो में गाली गलौज का भी प्रयोग किया गया है. बाद में बहजोई थाना पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी बहजोई डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवक पीएसी के जवानों के साथ अभद्रता कर रहे थे. दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बहजोई थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि आरोपी शिव एवं हर किशोर दोनों सगे भाई हैं. दोनों बहजोई थाना इलाके के सादात बाड़ी इलाके के रहने वाले हैं. पीएसी के जवानों के साथ मारपीट करने एवं बदसलूकी करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Meerut में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या, प्रेमिका के घर पर हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details