उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबिश देने गई पुलिस टीम पर संभल में पथराव, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Nov 24, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 3:31 PM IST

Etv Bharat

संभल में दबिश देने गई पुलिस टीम पर अज्ञात लोगों ने हमला (Stone pelting on Sambhal police) कर दिया. इस हमले में दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

संभल: नखासा थाना क्षेत्र में गुरुवार को दबिश देने गई पुलिस टीम पर अज्ञात लोगों ने हमला (Stone pelting on Sambhal police) कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गई हुई थी, तभी अज्ञात लोगों ने उन पर पथराव कर दिया. इस हमले में दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए है. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे . फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही 10 नामजद समेत 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए 6 हमलावरों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा
यह भी पढ़ें:जमीनी विवाद को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे ,महिलाओं सहित नौ लोग घायल, 13 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस पर हमले का पूरा मामला नखासा थाना क्षेत्र के दीपा सराय (Deepa Sarai of Nakhasa police station area) का है, जहां पुलिस 307 के मुलजिम रिजवान को पकड़ने गई थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला बोला गया. जैसे-तैसे एकाएक पत्थर की घटना से पुलिसकर्मी जान बचाकर भागे. लेकिन पथराव में नखासा थाने की रायसत्ती चौकी प्रभारी अश्वनी शर्मा के अलावा कांस्टेबल विकास कुमार और कपिल शर्मा घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमे मौके पर पहुंचे और छह हमलावरों को गिरफ्तार किया है. जबकि भारी पुलिस बल मौजूद है. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि दबिश देने गई पुलिस टीम पर पथराव किया गया, जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. गंभीर धाराओं में 10 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर 6 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-आगरा पुलिस ने 30 घंटे में फोटो से खोज निकाला अगवा मासूम, CCTV फुटेज से मिला सुराग

Last Updated :Nov 24, 2022, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details