उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में दो पक्षों के बीच जमकर चले पत्थर और लाठी-डंडे, देखें वीडियो

By

Published : May 24, 2021, 9:07 PM IST

संभल जिले में दो गुटों के बीच जमकर पथराव हुआ. जानकारी के मुताबिक मामला चुनावी रंजिश का है जबकि पुलिस का कहना है कि उधारी के पैसों के विवाद में पत्थरबाजी हुई.

Etv bharat
पत्थरबाजी

संभल : जनपद में चुनावी रंजिश थमने का नाम नहीं ले रही है. चुनावी रंजिश को लेकर गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के थाना राजपुर के ग्राम जिजोड़ा में जमकर पथराव हुआ. इस दौरान लाठी-डंडे भी चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

दो पक्षों के बीच चले पत्थर

यह है पूरा मामला

ग्राम चमरपुरा के लोगों ने ग्राम जिनजोड में आकर पथराव किया. पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर पूरी घटना हुई. लाठी-डंडे हाथों में लिए भीषण पथराव का ये वीडियो जिंजौड़ा डांडा गांव का है. एक तरफ भीड़ जमकर पथराव कर रही है और दूसरी तरफ दुकान की छत से भी पत्थर का जवाब पत्थर से दिया जा रहा है. पथराव की यह घटना पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ कर मामला शांत कराया.

'उधारी के पैसों के विवाद में हुई पत्थरबाजी'

इस बारे में सीओ राकेश कुमार ने बताया कि पत्थरबाजी की इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने चुनावी रंजिश की वजह से पत्थरबाजी होने से इनकार किया है. पुलिस के मुताबिक परचून की दुकान से उधारी के पैसे मांगने को लेकर विवाद हुआ और इसी वजह से पत्थरबाजी की यह घटना हुई.

इसे भी पढ़ें - चुनावी रंजिश में होनेवाली घटनाओं पर एसपी सख्त, गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details