उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खनन डंपर ने स्कूटी सवार महिला को कुचला, मौत

By

Published : Dec 10, 2022, 2:09 PM IST

संभल में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी, जिसके चलते उसकी मौते हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला की मौत
महिला की मौत

संभल: जनपद में तेज रफ्तार खनन डंपर ने स्कूटी सवार महिला को कुचल दिया. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, कैला देवी थाना इलाके के गवां मार्ग स्थित खिरनी तिराहे के पास शनिवार सुबह संभल के सराय तरीन निवासी संजय अपनी पत्नी सोनाली के साथ स्कूटी से अनूपशहर रिश्तेदारी में जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसके चलते स्कूटी पर बैठी सोनाली उछलकर डंपर के पहिए के नीचे आ गई और उसकी पहिए से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आरोपी चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया.

इसी दौरान लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बहजोई क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में सोनाली नाम की महिला की मौत हुई है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-प्रेमी से बात करने मना किया तो, पत्नी ने घोट दिया पति का गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details