उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जेपी नड्डा के दावे पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने की तीखी टिप्पणी, बोले- भाजपा सिर्फ दिलों को तोड़ती है

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 2:11 PM IST

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Five State Assembly Election) की घोषणा के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दावा किया था कि सभी राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी. इस बयान पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burq) ने तीखी टिप्पणी की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान की टिप्पणी

संभल: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत का दावा दिल की बात नहीं है, बल्कि यह बहकाने वाला बयान है. भाजपा दिलों को तोड़ने वाली बात करती है. नई सरकार आएगी तभी छोटे तबके को इंसाफ मिलेगा.

डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का भाजपा पर हमलाःसंभल के दीपा सराय स्थित अपने आवास पर सोमवार को समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने भाजपा पर फिर हमला बोला. उन्होंने भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के पांच राज्यों में भाजपा के सरकार बनने के दावे पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा का कोई नई बात नहीं है. उनका यह बयान सिर्फ बहकाने वाला है. भाजपा के पास सरकार बनाने का कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है, यही वजह है कि भाजपा के नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं बनेगी भाजपा सरकारः उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी. पूरा हिंदुस्तान अब हालात बदलना चाहता है. अपोजिशन की पार्टियां भी हालात बदलना चाहती हैं. इसी वजह से अपोजिशन ने अपना संगठन बनाया है. भाजपा सरकार में जुल्म ज्यादती खूब बढ़ी हैं, लोगों का शोषण हुआ है, आम जनता को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. चुनाव में हालात बदलेंगे और नई सरकार आएगी तो सभी तबके के लोगों को इंसाफ मिलेगा.

डॉ. बर्क के निशाने पर हमेशा रहती है भाजपाःअपने बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले सपा सांसद ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से दिलों को तोड़ने का काम किया है. कभी दिलों को जोड़ने की बात नहीं की है. सपा सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में देश के हालात बदलेंगे, नई सरकार आने पर सभी को न्याय मिलेगा. आपको बता दें कि सपा सांसद डॉ बर्क हमेशा से भाजपा के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. उनके निशाने पर हमेशा से भारतीय जनता पार्टी रहती है.

ये भी पढ़ेंः Sanjay Singh की गिरफ्तारी पर भड़के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क, बोले- भाजपा ने हद पार कर दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details