उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में महिला की मौत और 9 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 15, 2023, 10:07 PM IST

संभल में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित (Tractor trolley overturns in Sambhal) होकर पलट गयी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने दी जानकारी.

संभल: जिले के रजपुरा थाना इलाके में बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, महिलाओं सहित नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई. चीख पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी ओमपाल ट्रैक्टर ट्रॉली में परिवार के लोगों के साथ बुधवार को रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव मोलन पुर डांडा स्थित ससुराल में हो रहे एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा थे. जैसे ही सभी संभल मार्ग के गांव उधरनपुर खागी के पास पहुंचे तभी अचानक एक बाइक सवार युवक सड़क पर गिर गया. बीच सड़क पर गिरे बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे ट्रॉली में बैठे 7 महिला और तीन पुरुष ट्रॉली के नीचे दब गए. चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे सभी लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला.

इसे भी पढ़े-दिल्ली से दरभंगा जा रही नई दिल्ली दरभंगा एक्सप्रेस की तीन बोगियों में लगी भीषण आग, कई यात्री घायल

इस हादसे में नूरपुर निवासी साठ वर्षीय रामा देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ट्राली में सवार रामधारा ,चंद्रवती ,रामश्री ,रामवती,उर्मिला , सुखी के अलावा रामगोपाल, भूरे , पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

गुन्नौर सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 9:30 बजे यह हादसा हुआ. जिसमें एक महिला की मौत हुई है, जबकि हादसे में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत सामान्य है. मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है. उधर महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़े-लोकमान्य तिलक ट्रेन के पहिए में लगी आग, 19 मिनट तक बाधित रहा दिल्ली-हावड़ा रूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details