उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal में निजी कंपनी सुरक्षाकर्मी की गुंडई, ड्यूटी पर तैनात रेल कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 23, 2023, 6:10 PM IST

Etv Bharat

संभल जिले के गुन्नौर में रेलवे फाटक के पास निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड लकड़ियां काटकर गाड़ी में लोड कर रहे थे. ट्रेन आने का समय होने पर रेलवे कर्मचारी ने सुरक्षा गार्ड से गेट के पास रखी लकड़ियों को हटाने के लिए कहा तो उसने गालियां देते हुए पीटना शुरू कर दिया.

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में निजी कंपनी के सुरक्षाकर्मी की गुंडई देखने को मिली है. रेल फाटक से लकड़ी हटाने को लेकर निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड ने साथियों के साथ मिलकर ड्यूटी पर तैनात रेल कर्मी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. इसमें रेलकर्मी के चोटें आईं हैं. इस मामले में पुलिस ने निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड सहित 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. घटना की लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले की गुन्नौर कोतवाली इलाके के रेलवे फाटक का है. यहां पर ग्राम बाघऊ की मड़ैया निवासी रघुराज सिंह गेटमैन है. रघुराज सिंह के मुताबिक वह रविवार दोपहर को गेट पर ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान रेलवे फाटक के पास निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड कटी लकड़ियों को गाड़ी में लोड कर रहे थे. तभी ट्रेन के आने का समय हुआ तो उसने सुरक्षा गार्ड से गेट के पास रखी लकड़ियों को हटाने के लिए कहा. इस पर निजी कंपनी का सुरक्षा गार्ड श्योराज भड़क उठा और गालियां देने लगा.

रेलवे कर्मचारी रघुराज सिंह ने बताया कि विरोध करने पर वर्दी पहने बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और लाठी से पीटना शुरू कर दिया. इसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. यही नहीं आरोपियों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी. वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग गए. इस मामले में पीड़ित ने गुन्नौर कोतवाली में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

गुन्नौर कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि रघुराज सिंह की तहरीर के आधार पर तीन लोगों श्योराज, इंद्रपाल और लीलाधर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित रेल कर्मचारी रघुराज सिंह का सोमवार को मेडिकल कराया गया. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. मामले की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में बाइक के बाद अब कार का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details