उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal news : पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश काे पकड़ा, तमंचा और चोरी की बाइक बरामद

By

Published : Mar 13, 2023, 3:19 PM IST

संभल में 25 हजार के इनामी बदमाश काे पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया. आराेपी के पास से चोरी की बाइक, तमंचा भी बरामद किया गया है.

गैंगस्टर एक्ट के इनामी काे पुलिस ने पकड़ लिया.
गैंगस्टर एक्ट के इनामी काे पुलिस ने पकड़ लिया.

गैंगस्टर एक्ट के इनामी काे पुलिस ने पकड़ लिया.

संभल : जिले की पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाश के पास से चोरी की बाइक, अवैध तमंचा भी बरामद किया है. गौ तस्कर समेत तमाम मामलों में बदमाश फरार चल रहा था. पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी.

सोमवार को जिले की हयातनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने संभल हसनपुर मुंजबता तिराहे के पास से बदमाश आलम को गिरफ्तार किया. अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि सोमवार को हयातनगर थाना पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश आलम निवासी ग्राम टोडीपुरा जनपद रामपुर को गिरफ्तार कर लिया. आराेपी के पास से एक चोरी की बाइक, अवैध तमंचा बरामद किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आलम गौ तस्कर समेत कई मामलों में वांछित चल रहा था. उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही थी. शीघ्र ही साक्ष्य संकलन कर अन्य वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संभल जिले के पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ऐसे अपराधियों पर शिकंजा कस रही है जो किसी ना किसी मामले में वांछित चल रहे हैं. पुलिस लगातार अपराधियों को गिरफ्तार कर समाज में भयमुक्त माहौल पैदा करने को लेकर दृढ़ संकल्पित है.

हयातनगर थाना प्रभारी कर्मपाल सिंह ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आलम को गिरफ्तार कर मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :मौत के कुंए वाली बाइक से स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया सीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details