उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal News : पुलिस के हत्थे चढ़े इनामी बदमाश, काफी समय से कर रहे थे गोकशी

By

Published : Feb 8, 2023, 3:46 PM IST

संभल में पुलिस ने 20-20 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध शस्त्र बरामद किए हैं.

etv bharat
बनिया ठेर थाना पुलिस

संभलः यूपी में पुलिस अभियान चलाकर लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. शातिर अपराधियों का एनकाउंटर किया जा रहा है. इसी कड़ी में संभल जिले में बुधवार को पुलिस ने 20-20 हजार के इनामी दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने अवैध शस्त्र बरामद किए हैं.

सदर कोतवाली प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाजिदपुरम बाईपास के पास चेकिंग अभियान के दौरान 2 लोगों को रोका, जिनकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से दो देसी तमंचा 315 बोर, तीन कारतूस बरामद किए गए. वहीं, थाने लाकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों बदमाशों ने बताया कि वह काफी समय से गोकशी कर रहे थे और उनके खिलाफ गोकशी सहित कई मामलों में संभल कोतवाली में मुकदमा दर्ज हैं.

कोतवाली प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश अनस एवं हरपाल के ऊपर पुलिस अधीक्षक ने 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है. दोनों ही बदमाश गोकशी में लिप्त हैं और काफी समय से फरार चल रहे थे. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया है.

बता दें कि इससे पहले बनिया ठेर थाना पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी गौ तस्करों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था. वहीं बुधवार को संभल सदर थाना पुलिस ने 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंः Encounter in Sonbhadra: मुठभेड़ में झारखंड के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details