उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की 5 करोड़ 33 लाख की संपत्ति कुर्क

By

Published : Oct 17, 2022, 6:03 PM IST

संभल में गैंगस्टर एक्ट के आरोपी खलील अहमद चौधरी की संपत्ति को गौतमबुद्ध नगर और असमोली पुलिस ने मिलकर कुर्क कर दिया.

Etv Bharat
संभल में गैंगस्टर

संभलः संभल में गैंगस्टर एक्ट के आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क की है. आरोपी खलील अहमद चौधरी पर गौतमबुद्ध नगर थाने में चोरी के वाहनों की खरीद-फरोख्त के आरोप में मुकदमा पंजीकृत है. सोमवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की अवैध संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की.

गौरतलब है कि असमोली थाना क्षेत्र के मढन निवासी खलील अहमद चौधरी पर अवैध संपत्ति अर्जित करने के आरोप में कार्रवाई हुई है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने असमोली पुलिस के साथ मिलकर असमोली थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर गहरा स्थित बाइक शोरूम और मढन गांव में 2 प्लॉटों को कुर्क कर दिया. ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची पुलिस ने आरोपी खलील अहमद चौधरी की दोनों गांवों में 5 करोड़ 33 लाख की संपत्ति को कुर्क कर दिया. इसके अलावा पुलिस ने पाकबड़ा में स्थित आरोपी के एक होटल को भी कुर्क कर दिया.

असमोली थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि आरोपी खलील अहमद चौधरी पर गौतमबुद्ध नगर थाने में चोरी के वाहनों की खरीद-फरोख्त के आरोप में मुकदमा पंजीकृत है. यहां गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की अवैध संपत्ति पर कुर्क करने की कार्रवाई की है. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त के न्यायालय से अवैध संपत्ति कुर्क करने के आदेश जारी हुए हैं.

ये भी पढ़ेंःपूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र को तीन साल की कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details