उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2023, 10:41 PM IST

Updated : May 1, 2023, 2:30 PM IST

संभल पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं, चोरी की आठ मोटरसाइकिलों को भी बरामद किया है.

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा
अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा

संभल:जिले की पुलिस ने रविवार को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की हैं. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया है. अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के खुलासे का पूरा मामला बहजोई कोतवाली इलाके का है.

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा

रविवार को बहजोई पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया बेहटा जयसिंह चौराहे पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोक कर उनसे पूछताछ की. पुलिस के अनुसार दोनों ने बाइक बेचने के लिए ले जाने की जानकारी दी. साथ ही दोनों ने खुद को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का सदस्य बताया. पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की हैं. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दोनों आरोपी सत्येंद्र एवं सरताज की निशानदेही से चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की है. दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी जनपद बुलंदशहर तथा आसपास के जिलों में भीड़भाड़ वाले इलाकों बैंक और अस्पताल आदि स्थानों से बाइक चोरी करते थे. बाद में ग्राहकों को मोटे मुनाफे में बेच दिया करते थे. इससे होने वाली आमदनी दोनों आपस में बांट लिया करते थे. एएसपी ने बताया कि रविवार को भी दोनों शातिर अपराधी बाइक बेचने जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी की जा रही है. जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर डिलीवरी ब्वॉय का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Last Updated : May 1, 2023, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details