उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal News: कर्ज में डूबे मजदूर ने आम के बाग में की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 4, 2023, 3:21 PM IST

संभल के हयातनगर थान क्षेत्र (Hayatnagar police station area of ​​Sambhal) के एक गांंव में मजदूर का शव मिलने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

संभल के ह
संभल के ह

संभल:जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम एक युवक शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. युवक के शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

हयातनगर थाना प्रभारी कर्मपाल सिंह ने बताया कि पूरा मामला इलाके के ग्राम रसूलपुर धतरा का है. जहां शनिवार की शाम ग्रामीणों ने एक युवक का शव आम के बाग में देख हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही मौके परपुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त कर मामले की सूचना परिजनों को दी.

हयातनगर थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान ग्राम हसनपुर मुंजबता निवासी राजवीर के रूप में हुई है. मृतक राजवीर के 3 बच्चे हैं. उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक राजवीर मजदूरी करता था. उस पर लोगों का काफी रुपये बकाया था. वह आए दिन उधारी से तंग आ चुका था. जिससे वह परेशान रहने लगा था. जिसके बाद उसने रसूलपुर धतरा गांव में सुसाइड कर लिया. उन्होंने बताया कि मृतक राजवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं गई है.

यह भी पढ़ें- Sambhal News : छेड़छाड़ के आराेपी ने दी जान, 2 दिन पहले युवती के परिवार ने की थी पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details