उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में पिता की शर्मनाक करतूत, नशे में नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

By

Published : Mar 3, 2023, 6:10 PM IST

पिता की ये शर्मनाक हरकत उत्तर प्रदेश के संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव में सामने आई है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल की घटना के बारे में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पिता ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामला नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को तहरीर देकर पति एवं ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

महिला का आरोप है कि उसके पति ने शराब के नशे में धुत होकर बेटी के साथ दुष्कर्म तो किया ही. विरोध करने पर पति ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि बच्चों सहित उसे घर से निकालने एवं जान से मारने की धमकी भी दी. तहरीर में आरोपी पति के अलावा ससुर तथा सास के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर रेप के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. सभी वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं नखासा थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि आरोपी पर शराब के नशे में धुत होकर अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है.

रेप की घटना कई दिन पहले की है लेकिन, तहरीर गुरुवार को मिली है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आरोपी को नखासा थाना क्षेत्र के रायसत्ती बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर दुष्कर्म की धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ेंः हाई प्रोफाइल परिवार के खिलाफ बहू ने किया दहेज उत्पीड़न का केस, कनाडा में घर खरीदने को मांग रहे थे पैसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details