उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में बारातियों से भरी बस पलटी, 12 यात्री घायल

By

Published : Jun 23, 2023, 2:50 PM IST

संभल में बारातियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई. बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए.

Etv bharat
Etv bharat

संभल: जिले में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई. हादसे में 12 यात्री घायल हो गए. बस में कुल 50 बाराती सवार थे. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. बस पलटने की वजह चालक को नींद आना बताया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है.

हादसा गुन्नौर कोतवाली इलाके के ईसमपुर मोड़ के पास हुआ. यहां शुक्रवार सुबह पांच बजे बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर गुन्नौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा. जो यात्री बच गए थे उन्हें सकुशल घर भेजा गया. वहीं, पुलिस ने जेसीबी से बस को खड़ा कराया.

बदायूं क्षेत्र के सहसवान से बरातियों से भरी एक बस डिबाई जा रही थी तभी अचानक चालक को नींद का झोंका आ गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इससे बस में सवार बारातियों की चीख-पुकार मच गई. हादसे में सुरेंद्र पाल सिंह, कपिल, चंद्रपाल, मनीष कुमार, मनवीर सिंह, सूरज, सौरभ, कुलदीप, रोहित कुमार, परमवीर, योगेश कुमार एवं अंकुश घायल हो गए.

गुन्नौर कोतवाली प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि शुक्रवार तड़के बारातियों से भरी बस पलटने की जानकारी मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जो बाराती हादसे में बच गए उन्हें घर के लिए रवाना कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः शादी समारोह से लौट रहे परिवार को अज्ञात वाहन ने कुचला, पति-पत्नी, दो बच्चे समेत पांच की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details