उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

VIRAL VIDEO: बेखौफ दबंगों ने कोरियर सेंटर में घुसकर किया तांडव, देखें वीडियो

By

Published : Apr 7, 2023, 3:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में बदमाशों ने एक कोरियर सेंटर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही संचालक को पीटा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
etv bharat

कोरियर सेंटर में मारपीट का वीडियो वायरल

संभल:जिले में दबंगों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है. इसी कड़ी में बदमाशों ने गुरुवार को एक कोरियर सेंटर में घुसकर तांडव किया. साथ ही मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की. जिसका वीडियो भी पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैनेजर ने दबंगों पर एक लाख रुपये की नगदी और सोने की चेन लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दबंगों के तांडव का पूरा मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके के कस्बा बबराला का है, जहां हाईवे पर कोरियर सेंटर बना हुआ है. जिसके संचालक मनीष यादव ने बताया कि दबंगों ने उसके कोरियर सेंटर पर जमकर तांडव किया है. उसका छोटा भाई विपिन कोरियर सेंटर का मैनेजर है. दबंगों ने विपिन के साथ जमकर मारपीट की है. यही नहीं दबंग यहां से एक लाख रुपये की नकदी और सोने की चेन लूटकर ले गए हैं.

वहीं, इस मामले में गुन्नौर कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. दोनों पक्ष थाने बुलाए गए हैं. तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. बाहरहाल जिस तरह से बेखौफ दबंगों ने खुलेआम दबंगई की हदें पार करते हुए कोरियर सेंटर में तांडव किया था. इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ खड़े हुए हैं. हालांकि खुद पीड़ित कोरियर सेंटर संचालक मनीष यादव ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल किए हैं.

यह भी पढ़ें-बीएड पास युवती के परिवार को नहीं पसंद था जूस का ठेला लगाने वाला प्रेमी, उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details