उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नीलगाय से टकराई जिला जज की गाड़ी, परखच्चे उड़े: दो बच्चे और खुद बाल-बाल बचीं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 28, 2023, 6:12 PM IST

Updated : Nov 28, 2023, 6:53 PM IST

यूपी के संभल में महिला जिला जज की गाड़ी के सामने नीलगाय आने से हादसा (District judge car accident in Sambhal) हो गया. हालांकि इस हादसे में गाड़ी में सवार लोग सुरक्षित बच गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल: जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके में स्थित नेशनल हाईवे पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. नीलगाय से टकराकर जिला जज की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि हादसे में जिला जज एवं उनके दोनों बच्चे बाल बाल बचे हैं. पुलिस ने अपने वाहन से जिला जज एवं उनके बच्चों को घर भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर में तैनात महिला जिला जज राखी दीक्षित मंगलवार को बंदायू से अपनी इनोवा गाड़ी से दो बच्चों के साथ बुलंदशहर जा रही थी. गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था. इसी बीच गुन्नौर कोतवाली इलाके के मुरादाबाद-आगरा हाईवे स्थित बिचपुरी सैलाब के पास नीलगाय से जज की गाड़ी के सामने आ गई. एकाएक नीलगाय के टकराने गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत रही कि इस हादसे में महिला जिला जज, उनके बच्चे और चालक बाल बाल बच गए.

महिला जिला जज की गाड़ी के एक्सीडेंट की सूचना पर गुन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गुन्नौर कोतवाली प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि नीलगाय के टकराने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. महिला जिला जज एवं उनके बच्चे इस हादसे में बाल बाल बच गए हैं. महिला जिला जज और उनके बच्चों को निजी वाहन से घर को भिजवा दिया गया है. जबकि जिला जज की गाड़ी को ठीक कराया जा रहा है. गौरतलब है कि गुन्नौर तहसील इलाके में नेशनल हाईवे पर हर समय आवारा पशु झुंड बनाकर रहते हैं. जंगली इलाका होने की वजह से नीलगाय भी सड़क पर आ जाती है.

इसे भी पढ़ें-यूपी में सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, 22 लोग घायल

Last Updated :Nov 28, 2023, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details