उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal Viral Video : संभल में चलती कार की छत पर बैठकर युवक ने की स्टंटबाजी, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 3, 2023, 10:05 PM IST

संभल में सजी-धजी चलती कार की छत पर बैठकर युवक के मोबाइल फोन पर बात करने का वीडियो वायरल हुआ है. स्टंटबाजी का वीडियो वायरल होने के पुलिस ने दो हजार रुपए का जुर्माना लगाने के साथ कड़ी चेतावनी भी दी है.

संभल में कार पर स्टंट करते युवक का वायरल वीडियो.
संभल में कार पर स्टंट करते युवक का वायरल वीडियो.

संभल में कार पर स्टंट करते युवक का वायरल वीडियो.

संभल: लग्जरी गाड़ियों पर स्टंटबाजी करने का शौक युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. न कानून का डर और ना ही पुलिस कार्रवाई की चिंता. ऐसे में युवा लग्जरी गाड़ियों पर स्टंटबाजी करने से बाज नहीं आ रहे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक चलती कार की छत पर बैठकर फोन पर बतिया रहा है. हैरानी की बात यह है कि पुलिस यह नजारा देखती रही लेकिन स्टंटबाज युवक को रोकने की हिम्मत नहीं की.

लग्जरी गाड़ी पर स्टंटबाजी करने का यह पूरा मामला संभल सदर इलाके का है. जहां शादी के लिए सजी लग्जरी कार की छत पर बैठा युवक फोन पर किसी से बात कर रहा है. युवक के ऐसा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से शादी के लिए सजी लग्जरी कार तेज गति से चल रही है और कार की छत पर एक युवक आराम से बैठकर फोन पर बात कर रहा है.

यह कार संभल से चंदौसी चौराहा होते हुए मुरादाबाद की ओर जा रही है लेकिन हैरानी की बात यह है कि जिस चंदौसी चौराहे पर हर वक्त पुलिस तैनात रहती है और पुलिस पिकेट बनी हुई है, लेकिन किसी ने युवक की हरकत को टोका तक नहीं. वहीं सड़क पर गुजर रहे तमाम राहगीर गाड़ी की कार पर बैठे युवक को देख रहे हैं. यह वीडियो दाे फरवरी का बताया जा रहा है.

इस मामले में संभल जिले के यातायात प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि कार की छत पर बैठे युवक की वीडियो सामने आई है. यह कार संभल के ही एक शख्स की है. संभल में लग्जरी कार की छत पर बैठकर स्टंटबाजी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गई है. कार को ट्रेस करने के बाद उस पर 2000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है. गाड़ी के कागजात पूरे निकले लेकिन कार मालिक को सख्त हिदायत दी गई है कि अगर भविष्य में इस तरह की हरकत सामने आती है तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः रामचरितमानस की चौपाइयां इलाज भी करतीं, चौंकिए नहीं, आईए जानते हैं कैसे हो रहा उपचार

ABOUT THE AUTHOR

...view details