उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Sambhal: वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौत

By

Published : Feb 7, 2023, 11:01 PM IST

यूपी के संभल जिले में वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौके पर मौत हो गई. दंपति बुलंदशहर के रहने वाले थे.

Road Accident In Sambhal
Road Accident In Sambhal

संभल:जिले में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

बहजोई कोतवाली इलाके के ग्राम बमनेटा के पास मुरादाबाद आगरा हाईवे पर मंगलवार रात्रि को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही बहजोई कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हादसे का शिकार दंपत्ति को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई लाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने काफी देर बाद दोनों की शिनाख्त बुलंदशहर के ग्राम घोसीपुरा निवासी कमलेश एवं किशनपाल के रूप में हुई.

इस बीच सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. सीएचसी बहजोई के डॉक्टर बिरास ने बताया कि सड़क हादसे के शिकार 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं, बहजोई कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हुई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतकों के शवों को पीएम को भेजा रहा है और अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Chandauli News : हादसे में घायल युवक के लिए देवदूत बने विधायक डॉ विनोद बिंद, जानिए कैसे बचाई उसकी जान.

ABOUT THE AUTHOR

...view details