उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2021, 4:52 PM IST

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी बदमाश गिरफ्तार

संभल पुलिस ने रविवार को एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने दो दिन पूर्व कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

संभल :जिले में पुलिस ने हत्यारोपी व 25 हजार के इमामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा, चाकू और एक बाइक बरामद की है. पकड़े गए आरोपी ने दो दिन पूर्व एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमन सराय का है, जहां बीते शुक्रवार को दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी. विवाद बढ़ने पर सलमान ने रेहान को चाकू से घायल कर दिया था. बाद में रेहान की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय तरीन निवासी रेहान बीते शुक्रवार को मोहल्ला चमन सराय निवासी सलमान के घर तंदूर लेने गया था. उसी दौरान दोनों में कुछ कहासुनी हो गई थी. घटना के बाद सलमान मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने हत्यारोपी सलमान पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था. रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान सलमान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिससे वह भागने में सफल नहीं हो पाया.

जानकारी देते एसपी चक्रेश मिश्रा

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था. सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने आज घेराबंदी की थी. आरोपी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी बदमाश गिरफ्तार

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी पर फायरिंग की, जिसमें उसके पैर में गोली लग गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका एक साथी भागने ने सफल हो गया. आरोपी के पास से एक तमंचा, चार जिंदा कारतूश और एक चोरी की बाइक मिली है. संभल पुलिस ऐसे अपराधियों के लिए अभियान चला रही है, पुलिस की ये कार्रवाई जारी रहेगी.

इसे पढ़ें- सरयू में नहाते वक्त तीन किशोर नदी में डूबे, एक लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details