उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सराफा व्यापारी से 12 लाख के जेवर व नकदी लूटी, मचा हड़कंप

By

Published : Nov 24, 2022, 11:23 AM IST

Etv Bharat

यूपी के संभल जिले में लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को देर रात अपाचे सवार बदमाशों ने सराफा व्यापारी से गन प्वाइंट पर बारह लाख के जेवर (robbery from businessman in sambhal) और सत्तर हजार की नकदी लूट ली. लाखों की लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बड़ी बात यह है कि पुलिस करीब पांच घंटे तक मामले को छिपाए रही.

संभल : यूपी के संभल जिले में लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को देर रात अपाचे सवार बदमाशों ने सराफा व्यापारी से गन प्वाइंट पर बारह लाख के जेवर (robbery from businessman in sambhal) और सत्तर हजार की नकदी लूट ली. लाखों की लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बड़ी बात यह है कि पुलिस करीब पांच घंटे तक मामले को छिपाए रही. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

मामला बनियाठेर थाना इलाके में गुमथल रोड पर बीते बुधवार की शाम करीब छह बजे का है. जहां, अशोकनगर का रहने वाले सराफा व्यापारी दीपक रस्तोगी ने बताया कि वे गुमथल स्थित अपनी दुकान को बंदकर स्कूटी से घर जा रहे थे. पीछे से आए अपाचे सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी रोक ली और कनपटी पर तमंचा लगाकर सत्तर हजार कैश और जेवरों से भरा बैग लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वापस गुमथल की ओर भाग गए. घटना की जानकारी दीपक ने पुलिस को दी. व्यापारी दीपक रस्तोगी ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है, वहीं पुलिस पूरे मामले को काफी समय तक दबाए रही.

जानकारी देते व्यापारी व अधिकारी

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि पीड़ित व्यापारी ने अपने साथ लूट की घटना बताई है जो भी तहरीर मिलेगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. एएसपी ने जेवर कितने रुपए के थे और लूट कितने रुपए की हुई इस संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें : दो करोड़ से अधिक का गबन करने के आरोप में CGST उपायुक्त गिरफ्तार, EOW ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details