उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैसे मांगने पर दो युवकों ने दुकानदार वृद्ध दम्पत्ति पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

By

Published : Sep 22, 2021, 8:18 PM IST

यूपी के सहारनपुर में बाइक सवार दो युवकों ने वृद्ध दंपत्ति पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसे दंपत्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, ग्रामीणों ने युवकों की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया.

युवकों ने वृद्ध दंपत्ति को जलाया.
युवकों ने वृद्ध दंपत्ति को जलाया.

सहारनपुरःजिले में दो स्मैक तस्करों की दबंगई सामने आई है. बाइक सवार तस्करों ने बुधवार को पेट्रोल के पैसे मांगने पर दुकानदार दम्पत्ति पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. चीख पुकार सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची और दंपत्ति को सीएचसी बेहट में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने दंपत्ति की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने दोनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया है. वारदास से ग्रामीणों में रोष है.

युवकों ने वृद्ध दंपत्ति को जलाया.
दरअसल, थाना मिर्जापुर इलाके के गांव मरोड़ गढ़ रायपुर रहने वाला एक बुजुर्ग दंपत्ति घर के बाहर कंट्री में रखकर पेट्रोल बेचता है, जिससे उनका गुजर-बसर होता है. जानकारी के अनुसार बुधवार को एक बाइक पर सवार होकर दो युवक उनके पास पहुंचे और अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा लिया. आरोप है कि जब दुकानदार ने पेट्रोल के पैसे मांगे तो दोनों युवक आग बबूला हो गए और दंपत्ति के साथ मारपीट करने की. इसके साथ ही बुजुर्ग दंपत्ति के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें-5 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ युवक ने किया कुकर्म, गिरफ्तार

दंपत्ति के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने किसी तरह लपटों में झुलस रहे दम्पत्ति की आग बुझाई. इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही थाना मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहुंची दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने दंपत्ति को झुलसी हालत में बेहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत को गंभीर मानते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. ग्रामीणों के अनुसार कि दोनों युवक नशे में थे और स्मैक तस्करी भी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details