उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवालिक पहाड़ियों से खाई में गिरी बाइक, दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 6, 2023, 5:53 PM IST

सहारनपुर जिले में शिवालिक पहाड़ियों से एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस दौरान बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शिवालिक पहाड़ियां
शिवालिक पहाड़ियां

सहारनपुरः शिवालिक पहाड़ियों के बीच मंगलवार को एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इस दौरान बाइक सवार दो व्यक्तियों में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दूसरे व्यक्ति की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

दरअसल, मंगलवार को एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति सहारनपुर से विकासनगर की ओर जा रहे थे. उनकी बाइक शिवालिक पहाड़ियों के बीच अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. जिसके चलते एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली मिर्जापुर की बादशाही बाग पुलिस चौकी प्रभारी असगर अली पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. घायल व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय हरभजन सिंह पुत्र मालिक सिंह निवासी मौहल्ला सुभाष नगर सहारनपुर के रूप में हुई थी. वहीं, मृतक व्यक्ति की पहचान 65 वर्षीय महेंद्र पाल पुत्र काशीराम निवासी मौहल्ला नुमाइश कैम्प सहारनपुर के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था.

वहीं, कुछ देर बाद घायल व्यक्ति की भी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने उसके शव को भी कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मिर्जापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

पढ़ेंः कार सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, दो की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details