उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में व्यापारी कन्हैया लाल को उदयपुर घटना दोहराने की धमकी का मिला पत्र

By

Published : Jun 30, 2022, 10:54 PM IST

यूपी के सहरानपुर जिले में एक व्यापारी को अमन के दुश्मनों ने पर्ची लिखकर उदयपुर की घटना दोहराने की धमकी दी. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पीड़ित और परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

etv bharat
रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र

सहारनपुर: जिले के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यापारी को उदयपुर जैसी घटना दोहराने की धमकी दी गई है. अमन के दुश्मनों ने पर्ची लिखकर जान से मारने की धमकी दी है. पर्ची में साफ लिखा गया है कि 'कन्हैया लाल माहेश्वरी अब तेरी हत्या की बारी है, उदयपुर जैसी'. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पीड़ित और परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीड़ित व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर धमकी देने वालों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. साथ ही सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. धमकी की सूचना मिलते ही पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है. पुलिस पत्र डालने वाले की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

धमकी भरा पत्र

बता दें, कि गुरुवार को थाना रामपुर मनिहारान पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नगर के मौहल्ला महाजन निवासी कन्हैया लाल माहेश्वरी की मां अनिता को घर के गेट पर धमकी भरी चिट्ठी मिली. चिठ्ठी को पढ़कर पूरा परिवार दहशत में आ गया. मौके पर पहुचीं ओर घटना की जानकारी ली. पूर्व ब्लॉक प्रमुख नक्षत्र पंवार, प्रदीप चौधरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलदीप गोयल समेत शुभचिंतको का तांता लग गया. उन्होंने कन्हैयालाल माहेश्वरी और परिवार को सुरक्षा की गारंटी का भरोसा दिलाया. पीड़ित के पिता राजीव माहेश्वरी ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी को चिन्हित कर कार्रवाई करने व प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पढ़ेंः Udaipur murder case : पूरे UP में हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, हत्यारोपियों के लिए मांगी फांसी

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि व्यापारी को धमकी देने का मामला संज्ञान में आया है. थाना पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. धमकी देने वाले कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि माहौल खराब करने वालों को किसी सूरत बक्शा नहीं जाएगा. पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. एसएसपी ने सभी जनपद वासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details